प्ले स्कूल में 3 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी अरेस्ट

0
11
नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी के एक प्ले स्कूल में 3 साल की एक बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपी का नाम अमित कुमार हैं और वह उसी स्कूल में फोर्थ ग्रेड का स्टाफ है। घटना के प्रकाश में आने के बाद बृहस्पतिवार को वहां पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने स्कूल के बाहर कुछ देर के लिए हंगामा भी किया और घटना के लिए स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की और स्कूल को सील करने की मांग की।
पुलिस के मुताबिक स्कूल में पढ़ने वाली ये 3 साल की बच्ची अपने परिजनों के साथ प्रशात विहार में रहती है। बुधवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्ची अपने घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को उसके साथ स्कूल में छेड़छाड़ होने की जानकारी दी। इस पर उसके परिजनों ने तुरत प्रशात विहार थाना पहुचकर मामले की शिकायत की। इसके बाद बच्ची की हालत ठीक नही होने पर जब जांच हुई तो पता चला कि उसका यौन उत्पीड़न हुआ है।
मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची से यौन शोषण की पुष्टि हुई है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके स्कूल के ही एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल प्रशासन हर तरह की जांच और कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस घटना ने अभिभावकों के मन में डर पैदा कर दिया है। हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अभिभावकों की मांग है कि स्कूल प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

LEAVE A REPLY