बिहार: चोरी की रिपोर्ट लिखाने गई महिला को पुलिस ने बाल पकड़ कर घसीटा

0
15

भागलपुर: जानकारी के अनुसार सौतेली मां के द्वारा अपने सौतेली बेटी सुमन के घर चोरी कराने मामला सामने आया है, चोरी की रिपोर्ट लिखाने गई पीड़ित महिला सुमन को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया गया महिला को चार रोज तक थाने के चक्कर काटवाने के बाद भी नहीं हुआ केस दर्ज और थाना के पुलिस महिला उल्टे ही पीड़ित महिला को है प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.

महिला को बाल पकड़कर खींचा घसीटा गया यह एक बहुत ही शर्मसार घटना सामने आई है बिहार के भागलपुर से पीड़ित महिला के कसूर इतनी थी की थाने में केस दर्ज नहीं हो पाने कारण वह उच्चाधिकारी के पास चली गई, इसको देखते हुए एरिया के थाना मे तैनात महिला पुलिसकर्मी ने सौतेली मा से मिलकर पीड़ीत महिला को प्रताड़ित करने लगी.

जिसके फलस्वरुप महिला ने अपनी आपबीती इस विडियो में बताई है कि कैसे कैसे उसको प्रताड़ित किया गया है. पुलिस के द्वारा, यह एक बहुत ही दर्दनाक घटना है इसको उच्चाधिकारी संज्ञान में लेकर जल से जल्द करवाई करने की कष्ट करें.

वह महिला काफी दुखी डरी है सहमी है इसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकता है इसलिए निवेदन है उच्चाधिकारियों से की मामले को संज्ञान में लेते हुए दोषी अधिकारियों को करवाई करने का कष्ट करें।
जी.एस सिंह (रिंटु) अरविंद कुमार सागर
राष्ट्रीय सचिव સમાजिक कार्यकर्ता
भासपा विश्व पुत्र सेवा समिति
9407213392 9810200417

LEAVE A REPLY