ड्यूक शोरूम में फायरिंग

38

पटना : पीरबहोर थानान्तर्गत अशोक राजपथ स्थित ड्यूक के शोरूम श्री दादी जी गारमेंट्स में गुरुवार को शाम चार बजे रंगदारी के लिए बदमाशों ने फायरिंग कर दी। वारदात देख भीड़ एकत्र हो गई, जिसके बाद अपराधी मौके पर दो मोटरसाइकिल छोड़ भाग खड़े हुए। दुकानदार ने मोकामा के ललन सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। ललन के मोकामा के माफिया का करीबी है। सिटी एसपी जयंतकांत व डीएसपी टाउन मनोज कुमार तिवारी मामले की जांच कर रहे हैं।
ड्यूक शोरूम के मालिक पुनीत जैन ने बताया कि पांच-छह दिन पहले खुद को फोन आया था। फोन करने वाला खुद को ललन सिंह बता रहा था। उसने कहा कि इतनी बड़ी दुकान खोली है, कुछ खर्च करो, तभी शांत रह पाओगे। उस समय उन्होंने फोन काल पर ध्यान नहीं दिया। लोगों ने भी समझाया कि इस तरह के फोन आते ही रहते हैं। गुरुवार शाम चार बजे वह दुकान पर ग्राहकों को निपटा रहे थे। तभी तीन मोटरसाइकिल पर सात-आठ लोग आए। दो बाहर ही रुक गए शेष अंदर आ गए। उन्होंने कहा कि चलो तुम्हें ललन सिंह ने मौर्या होटल के पास बुलाया है। इस पर उन्होंने कहा कि ग्राहकों को छोड़कर मैं नहीं जाऊंगा। इतना सुनते ही उनमें से एक ने गले से सोने की भारी चेन छीन ली जबकि दूसरे ने काउंटर से सारे पैसे निकाल लिए। यह देख दुकान के बाहर बैठे लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद भीड़ एकत्र हो गई।
अंदर का नजारा देख देख बाहर खड़े व्यक्ति ने पिस्तौल निकाल कर फायर कर दिया। जिससे दुकान का शीशा चकनाचूर हो गया। गोली की आवाज सुनते ही भीड़ तितर-बितर हुई, जिसका फायदा उठाकर सभी बदमाश दो मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुए। दुकानदार ने पीरबहोर थाना को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के लिए दुकान के मालिक को थाने ले गई। थाना प्रभारी, पीरबहोर एसए हाशमी ने बताया कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। अभी यह पता नहीं चला है कि रंगदारी के रूप में कितनी रकम मांगी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here