तिहाड़ जेल के मोबाइल से चौटाला ने दिया भाषण

0
15
चंडीगढ़। तिहाड़ जेल प्रशासन ने आईएनएलडी अध्यक्ष और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के बेटे अजय चौटाला के खिलाफ जेल से मोबाइल पर रैली को संबोधित करने के मामले में जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि पिछले बुधवार को अजय चौटाला ने सोनीपत में हो रही रैली को स्पीकर फोन पर जेल से ही संबोधित किया।
ओमप्रकाश चौटाला और अजय चौटाला जेबीटी भर्ती घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल अधिकारियों का कहना है कि अजय चौटाला ने 5 मिनट के लिए जेल से ही मोबाइल पर रैली को संबोधित किया। अजय को उनके बेटे दुष्यंत ने फोन किया था। इसी फोन कॉल के दौरान अजय ने रैली को संबोधित किया। उधऱ, ओमप्रकाश चौटाला ने भी एक खत लिखा था जिसे रैली के दौरान पढ़कर सुनाया गया। इस मामले में तिहाड़ जेल अधीक्षक मंगलवार तक अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।
रोहिणी की विशेष सीबीआई कोर्ट ने जेबीटी भर्ती केस में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को 10-10 साल की सजा सुनाई है। इस केस में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल के अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला समेत 55 लोग दोषी साबित हुए थे।
22 जनवरी को अदालत ने इन लोगों को दोषी करार देकर तिहाड़ जेल भेज दिया था। चौटाला परिवार ने सजा के खिलाफ ऊपरी अदालत में अपील का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY