एकतरफा प्यार में पागल हुआ सीए का छात्र

0
10

इंदौर। बीकॉम फाइनल की छात्रा को मंगलवार सुबह परीक्षा दिलाने ले जा रहे पिता को घर के पास सीए के छात्र ने गोली मार दी। आरोपी मौके पर बाइक व कट्टा छोड़कर भाग गया। घटना छत्रीपुरा थाना क्षेत्र स्थित समाजवाद इंदिरानगर की है। पिता ने युवक के खिलाफ थाने में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत की थी।
सीएसपी कल्याण चक्रवर्ती के मुताबिक सुबह सात बजे राजेंद्र पन्नालाल सोनी बेटी को एक्टिवा से न्यू जीडीसी कॉलेज परीक्षा दिलाने ले जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए बैठे आरोपी अंशुल निवासी खरसौदकला ने रोक लिया।
राजेंद्र ने बताया अंशुल ने कनपटी पर कट्टा अड़ा कर कहा ज्यादा समझदार बनता है। आज मैं तुझे खत्म कर देता हूं। मैंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो फायर कर दिया। पुलिस के अनुसार अंशुल सीए का छात्र है।
टी-शर्ट खोलकर भागा, कट्टा व बाइक छोड़ गया 
राजेंद्र ने पुलिस को बताया खून निकलता देख मैं घबरा गया। उसने मुझे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बावजूद मैंने उसे पकड़ा तो वह टी-शर्ट खोल कर भाग निकला। कट्टा भी मेरे हाथ में रह गया।  
चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी शकुन व कॉलोनी में रहने वाला सोनू भदौरिया, अशोक व दो-तीन अन्य लोग पहुंचे। आरोपी बाइक (एमपी 09एमई-3313) भी छोड़ गया। बेटे नीलेश सोनी ने कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोल भी जब्त किया है। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

LEAVE A REPLY