बंदूक की नोंक पर पांच महिलाओं के साथ गैंग रेप

0
11
बिहार के भोजपुर जिले में पांच महिलाओं के साथ तीन लोगों के बंदूक की नोंक पर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों में से दो को अरेस्ट कर लिया गया है। भोजपुर जिले के एसपी (सूपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस) राजेश कुमार ने बताया कि वारदात कुरमुरी गांव में हुई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। भोजपुर जिला बिहार की राजधानी पटना से 60 किलोमीटर दूर है। सभी पीड़िता कचरा बीनने वाली हैं।
ये महिलाएं अपने गांव डुमरिया से कुरमुरी गांव में बुधवार को एक डीलर से रद्दी बेचने गई थीं। पुलिस ने बताया कि उस दिन रात हो गई थी इसलिए महिलाओं ने उसी गांव में रुकने का फैसला किया था। पुलिस के मुताबिक पांचों महिलाएं महादलित समुदाय से हैं।
तीनों आरोपी पिस्टल के साथ थे। रेप के बाद इन्होंने महिलाओं को इस वारदात के बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी थी। पीड़िताओं ने बताया कि ये तीनों उन्हें एकांत जगह पर ले गए और सभी को रस्सी से बांध दिए। फिर पांचों महिलाओं पर शराब पीने के लिए दबाव डाला। इन महिलाओं के साथ तीन लोगों ने रेप किया। दूसरी तरफ चार से पांच लोग इस वारदात के दौरान बाहर नजर रखे हुए थे।
सैकड़ों लोगों ने शुक्रवार सुबह तक इस वारदात के खिलाफ फतेहपुर-सिकरहट्टा रोड जाम रखा। इन लोगों की मांग थी कि सभी आरोपियों को तत्काल अरेस्ट किया जाए। एसपी राजेश कुमार ने कहा कि इन पांचों में से एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि डेप्युटी सूपेरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस कृष्ण कुमार सिंह ने इस पूरे वाकये की जांच के लिए निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY