फाइनेंस कंपनी में कार्यरत महिला से कैब चालक ने किया रेप

0
6
नई दिल्ली। ऑफिस से घर लौटते समय एक कैब चालक ने महिला को हवस का शिकार बना डाला। मामला दिल्ली के इंद्रलोक इलाके का है। 27 वर्षीय महिला शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे फाइनेंस कंपनी से एक कैब में घर लौट रही थी। तब ही कैब चालक ने मौके का फायदा उठाकर महिला से दुष्कर्म कर डाला।
पुलिस ने पीडि़ता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि शाम सात बजे अपनी शिफ्ट खत्म होने के बाद महिला अपने कुछ दोस्तों के साथ रात्रि भोज के लिए रेस्त्रां गई। उसके एक दोस्त ने उसे वसंत विहार तक छोड़ दिया, जहां से उसने इंद्रलोक जाने के लिए एक निजी कंपनी द्वारा चालित एक कैब को लिया।
महिला कार की पीछे वाली सीट पर बैठी और रास्ते में उसकी आंख लग गई। जब वह उठी तो वह किसी सुनसान जगह पर थी और कार के दरवाजे बंद किए हुए थे और जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो चालक ने उसे पीटा और फिर उसके साथ बलात्कार किया।
आरोपी ने वारदात के बारे में किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी और उसे इंद्रलोक स्थित उसके घर के पास छोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि सराय रोहिला थाने में बलात्कार, जानबूझकर जख्मी करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोपों में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कैब कंपनी और चालक की पहचान कर ली है और उसे पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY