मेट्रो बस की चपेट में बाइकर्स, एक की मौत

20
जबलपुर। मेट्रो बस को ओवरटेक करने के चक्कर में शनिवार शाम बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। उनमें से एक युवक बस के चक्के के नीचे आ गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दूसरे युवक को गम्भीर चोटें आईं। उसे अस्पताल भिजवाया गया। ओमती पुलिस ने बताया कि आजाद नगर मोहरिया निवासी आशिक (19) साथी नूरानी मस्जिद निवासी मतलूब (19) के साथ बाइक से तीन पत्ती चौक की ओर जा रहा था। कृष्णा टॉकिज के पास उसने बस को ओवरटेक करने के लिए बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। एकाएक बढ़ी रफ्तार से बाइक अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई। आशिक बस के पिछले चक्के के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। मतलूब भी बस में फंसने के कारण गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस को बुलाया हादसे के बाद राहगीरों ने बस रुकवाई। बस यात्रियों को जैसे ही पता चला कि बस की टक्कर से युवक की मौत हो गई है, तो वे घबरा गए और देखते ही देखते बस खाली हो गई। लोगों ने घायल को सड़क से उठाया और किनारे बिठाया। इस दौरान पुलिस और १०८ एम्बुलेंस को सूचना दी गई। एम्बुलेंस से दोनों को अस्पताल ले जाया गया। वहां मतलूब को भर्ती कर लिया गया। हो चुके हैं हादसे मेट्रो बस से हर माह औसतन 10 हादसे होते हैं, जिनमें 15 से 20 लोग घायल होते हैं। 
घायल की मौत 
सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि रामबाग बेलखाडू निवासी उत्तम ठाकुर हादसे में घायल हो गया था। उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। माढ़ोताल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए जांच शुरू कर दी है। 

चालक गढ़ा फाटक निवासी रामशरण वाजपेय प्रकरण दर्ज कर बस जब्त कर ली गई है। बाइकर्स बस को ओवरटेक कर रहे थे, इस दौरान हादसा हुआ। इंद्रमणि पटेल, थाना प्रभारी, ओमती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here