जिला अस्पताल में नये भवन का लोकार्पण

36
लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री शरद जैन ने आज यहां जिला अस्पताल सेठ गोविंददास चिकित्सालय परिसर में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत 31 लाख 33 हजार रूपये की लागत से जिला टीकाकरण कार्यालय तथा वैक्सीन भण्डार गृह के नये भवन का लोकार्पण किया। 
   सांसद राकेश सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस लोकार्पण समारोह में महापौर श्रीमती स्वाति गोडबोले, पूर्व क्षेत्र के विधायक अंचल सोनकर एवं पूर्व महापौर सदानंद गोडबोले विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे। 
   इस अवसर पर स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने नये भवन में वैक्सीन भण्डारण की उपलब्ध सुविधाओं का सांसद, महापौर एवं विधायक ने भी अवलोकन किया। श्री जैन ने वैक्सीन के भण्डारण के लिए बनाये गये नये भवन को स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार की दिशा में क और महत्वपूर्ण कदम बताया। श्री जैन ने कहा कि राज्य शासन आम आदमी को बेहतर स्वास्थ्य सुविधायें उपलब्ध कराने की दिशा में निरंतर प्रयास कर रही है। जिला अस्पताल में टीकाकरण कार्यालय और वैक्सीन भण्डार गृह का नया भवन इन्हीं प्रयासों में शामिल है। 
   जिला टीकाकरण कार्यालय और वैक्सीन भण्डार गृह के नये भवन के लोकार्पण समारोह में क्षेत्रीय पार्षद राजेश यादव, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एस. चौहान, सिविल सर्जन डॉ. ए.के. सिन्हा, डॉ. मुरली अग्रवाल, डॉ. विनोद कुमार, डॉ. माया वर्मा, टीकाकरण अधिकारी सतीश उपाध्याय, कुष्ठ अधिकारी डॉ. गिरीश चौरसिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here