घूस का आरोप लगाकर फंसे कपिल शर्मा, दफ्तर में अवैध निर्माण पर दिया था नोटिस, BMC की टीम पहुंची घर

0
21

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने BMC पर घूस मांगने का आरोप लगाया तो BMC से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक हरकत में आ गई। महाराष्ट्र के सीएम ने तो BMC के दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए। जबकि इस बीच BMC की टीम अंधेरी कपिल शर्मा के उनके घर भी पहुंची, लेकिन कपिल वहां मौजूद नहीं थे। BMC टीम के सूत्रों के हवाले से ये खुलासा हुआ है कि कपिल ने दफ्तर में अवैध निर्माण करवा रखा था, जिसको लेकर नोटिस भेजा गया था।

इस आरोप के सामने आने के बाद BMC ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, BMC ने कहा कि अवैध निर्माण की भी जांच की जाएगी।

बताया जा रहा है कि कपिल ने अपने दफ्तर में दूसरी मंजिल का अवैध निर्माण किया था, जिसे रोकने के लिए BMC ने 16 जुलाई को नोटिस जारी किया था। कपिल ने नोटिस के बावजूद भी निर्माण कार्य जारी रखा था, जिसके चलते 4 अगस्त को BMC ने ढांचा गिरा दिया था।

मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ

कॉमेडियन कपिल शर्मा से जल्द ही मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है। कपिल शर्मा के आरोपों के बाद बीजेपी MLA राम कदम ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस जल्द ही कपिल से इस केस के बारे में और जानकारी के लिए पूछताछ करेगी। इसके लिए कपिल को समन भेजा जाएगा।

कपिल ने किया था ट्वीट

कपिल शर्मा का आरोप था कि मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए BMC के अधिकारियों ने 5 लाख रुपये घूस की मांग की है। इस पूरे मामले में राज्य के सीएम ने भी कपिल से पूरी जानकारी मांगी है।

कपिल शर्मा ने घूस मांगने से आहत होकर ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’। कपिल शर्मा ने इसको लेकर दो ट्वीट किए हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 5 लाख रुपये घूस का उल्लेख करते हुए लिखा, ‘पिछले 5 सालों में हमने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है। लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए 5 लाख घूस देना पड़ रहा है’। इस पूरे मामले में उन्होंने विस्तार से कुछ नहीं बताया है।

कपिल शर्मा के इस आरोप पर BMC के विजिलेंस अधिकारी अशोर पवार का भी बयान आया है। पवार ने कहा कि कपिल शर्मा घूस मांगने वाले अफसर का नाम बताएं।

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस ने कपिल शर्मा से घूस मामले की पूरी जानकारी देने के लिए कहा है। सीएम ने ट्वीट करके कहा कि कपिल भाई मामले की जानकारी दें। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY