15 साल की लड़की काे 70 हजार में बेचा, हार्मोंस के इंजेक्शन के साथ जलती सिगरेट से करते थे टॉर्चर

0
20

देवास । मप्र के जिला देवास पुलिस ने एक युवती केा 70 हजार रुपये में खरीदकर यौन शोषण करने और प्रताड़ित किए जाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार खातेगांव थाना के प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि अमरावती में रहने वाली एक युवती को पांच साल पहले राहुल शेटी ने एक दलाल महिला के माध्यम से 70 हजार रुपये में खरीदा था, यह युवती उस समय महज 15 वर्ष की थी। माता पिता के निधन होने के बाद यह युवती अपने नाना-नानी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया है कि वह नाना-नानी के यहां से पढाई करने के लिए अमरावती के छात्रावास में रहने लगी थी, इसी दौरान छुट्टियां पड़ने पर वह छात्रावास से अपने एक परिचित के यहां चली गई, जहां से उसे बेच दिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर आरोपी राहुल, उसके पिता व अमरावती में सौदा करने वाली महिला के बेटे इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उम्र कम होने पर उसके शरीर का विकास नहीं हुआ था, लिहाजा शरीर के विकास के लिए कई तरह के हार्मोन वाले इंजेक्शन भी लगाए गए, उसके बाद उसका 70 हजार रुपये में सौदा किया गया। बीते पांच वर्षो से उसके साथ अनैतिक कार्य किए जाने के साथ प्रताड़ित भी किया जाता रहा है। उसने बताया कि उसके शरीर को कई जगह सिगरेट से दागा भी गया।

LEAVE A REPLY