तेज रफ्तार बस पलटी, एक मृत और 6 घायल

0
13

अंधमूक बायपास के पहले गढ़ा रेलवे स्टेशन के पास सिवनी से जबलपुर आ रही यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 यात्री घायल हो गए। घटना के बाद ड्राइवर और कंडक्टर बस छोड़कर भाग गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बस चालक के खिलाफ धारा 304 ए का प्रकरण दर्ज किया है। गढ़ा पुलिस ने बताया कि आराधना ट्रेवल्स की बस क्र. CG04-E-1194 यात्रियों को लेकर सिवनी से जबलपुर आ रही थी। चालक तेज गति से बस चला रहा था। यात्रियों ने कई बार चालक को बस धीमी चलाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना।

सुबह लगभग 11 बजे जैसे ही बस गढ़ा रेलवे स्टेशन के पास पहुंची। चालक की लापरवाही से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। इस घटना में घंसौर निवासी 60 वर्षीय रविशंकर अग्रवाल की मृत्यु हो गई, जबकि इमरती साहू , दुर्गेश नामदेव, सुनील गौड़, राहुल चौकसे ,रोशन रॉबिन, राहुल चौकसे एवं एक अन्य यात्री को चोटें आई हैं।

108 एम्बुलेन्स के जरिए घायल यात्रियों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया। इस घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने भीड़ को हटाने के बाद वाहनों को निकलवाया।

बताया जा रहा है कि बस काफी तेज रफ्तार से आ रही थी। अचानक बस के सामने एक बड़ा पत्थर आ गया। पत्थर बचाने के चक्कर में चालक ने बस पलटा दी। बस पलटते ही ड्राइवर और कंडक्टर मौके से भाग निकले।

बेटी को पेपर दिलाने आ रहे थे जबलपुर –
मृतक अपनी बेटी को पेपर दिलाने के लिए घंसौर से जबलपुर आ रहे थे। बेटी ने बताया कि चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था। लापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए उसने बस को पलटा दिया।

LEAVE A REPLY