सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के कश्मीर दौरे की रिपोर्ट देने PM मोदी से मिले गृहमंत्री राजनाथ सिंह

0
11

नईदिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए 7, रेसकोर्स गए हैं। गृह मंत्री राजनाथ इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी को सर्वदलीय प्रतिन‍िध‍िमंडल के जम्मू-कश्मीर दौरे की रिपोर्ट देंगे। सर्वदलीय प्रतिनिध‍िमंडल का नेतृत्व स्वयं राजनाथ ने किया था। “latest news in india”, “breaking news in hindi”

हुर्रियत पर बरसे राजनाथ सिंह  “time india”, “Indian”, “times of india”

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा था कि सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के सदस्य कुछ सांसद निजी तौर पर अलगाववादियों से मिलने गए थे। लेकिन उनके साथ अलगाववादियों का व्यवहार कश्मीरियत एवं इंसानियत वाला नहीं था। उन्होंने कहा कि, ‘जम्हूरियत, कश्मीरियत एवं इंसानियत के दायरे में कश्मीर में शांति एवं सामान्य स्थिति लाने के इच्छुक लोगों के लिए हमारे दरवाजे ही नहीं खुले, बल्कि खिड़की और रोशनदान भी खुले हुए हैं।

दो महीने में मारे गए 74 लोग    “news articles”, “news paper”, “headlines”, “cnn”

दो महीने से कश्मीर घाटी में चल रही अशांति के दौरान 74 लोग मारे जा चुके हैं और लगभग 12,000 लोग घायल हुए हैं। कश्मीर घाटी में इस तरह की हिंसा इससे पहले 2010 में हुई थी। तब 120 लोग पुलिस एवं अर्धसैनिक बलों की गोलियों से मारे गए थे। “breaking news English”, “cnn news”, “cnn breaking news”, “evening news” 

LEAVE A REPLY