बोरबेल में गिरा मासूम ‘अभि’ जिंदगी की जंग हारा

0
67
ग्वालियर।
मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर की डबरा तहसील में बोरवेल में गिरा मासूम आख़िरकार जिंदगी से हार गया। लगभग
200 फीट गहरे बोरवेल में फंसे अभि को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम ने 20 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला। मासूम अभि को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों की टीम ने अभि को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की खबर लगते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घर के लोगों का कहना है काश अभि को हम खेतों पर नही ले जाते तो आज हमारा अभि हमारे पास होता ।
ये है मामला
डबरा के खेरी
गांव में शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे तीन साल का अभि अपनी दादी और बहन के साथ घर की तरफ आ रहा था। तभी वह करीब
200 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। अभि की बोरवेल में गिरते ही परिजनों में लोगों को इकट्ठा किया और पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसबीएसएफ का रेस्क्यू आॅपरेशन पिछले 20 घंटे से लगातार जारी था। 20 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद रेस्क्यू टीम के लोगो ने मासूम अभि को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला। बच्चे को तुरंत उचित उपचार के लिए अस्पताल
ले जाया गया जहाँ डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
मुख्यमंत्री
ने की एक लाख देने की घोषणा 
मासूम अभि के बोरबेल में गिरने से हुई मौत पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताया है साथ ही कहा है कि इस दुःख की घड़ी में हम पीड़ित परिवार के साथ हैं। बच्चे की मौत पर उन्होंने पीड़ित परिवार को एक लाख रूपये देने की घोषणा की है। घटना की जानकारी मिलते ही जल संसाधन मंत्री नरोत्तम मिश्र सांत्वना देने के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुच गये थे।

LEAVE A REPLY