मध्यप्रदेश स्टेट रेसिडेंट डेटा हब के लिए पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन प्रतियोगिता

0
117
 
मध्यप्रदेश राज्य इलेक्ट्रॉनिक विकास निगम (MPSEDC) “मध्यप्रदेश स्टेट रेसिडेंट डेटा हब” या “MP SRDH” के लिए पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन (Portal Name and Tagline) प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सभी नागरिकों को आमंत्रित किया जाता है।
MP SRDH जनसांख्यिकीय (नाम, लिंग, आयु, फोटोग्राफ और पता) के साथ ही “यूनिक आईडी” आधारित पहचान प्रमाणीकरण की सुविधा के लिए UIDAI बायोमेट्रिक जानकारी का उपयोग करने वाला एक व्यापक पोर्टल है। MP SRDH राज्य के नागरिकों के बारे में जानकारी का एक विशेषस्रोत है और शासकीय कल्याणकारी योजनाओं के लाभ उपलब्ध कराने के उद्देश्य से विभागीय एप्लीकेशन्स के साथएकीकृत किया जाएगा|
सभी अभ्यर्थी www.mygov.in वेबसाइट पर उनके द्वारा निर्मित/ प्रस्तावित पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन (Portal Name and Tagline)अपलोड कर सकते हैं।
विजेता
1. विजेता का पुरस्कार: रुपये 10,000/-(दसहजार)
2. जीतने वाला पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन MP SRDH पोर्टल के लिए एक आधिकारिक पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन के रूप में MPSEDC द्वारा अपनाया जा सकता है।
नियम और शर्तें :-
1. प्रविष्टियों के प्रस्तुत करने के लिए अंतिम दिन 10 जनवरी 2016 है।
2. पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन कॉपीराइट रक्षित किसी भी सामग्री(फोटो, चिह्न, प्रतीकआदि)का उपयोग नहीं करेगा।
* MPSEDC पुरस्कार विजेताओं का चयन करने के लिए और MP SRDH पोर्टल के लिए आधिकारिक पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन के रूप में पोर्टल का नाम एवं टैगलाइन का उपयोग करने का सर्वाधिकार सुरक्षित रखती है।

LEAVE A REPLY