दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग केजरीवाल के 99 % कामों से सहमत

0
5

नई दिल्ली. दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ की है. उन्होनें कहा है कि केजरीवाल अच्छे और जेंटलमैन हैं. जंग ने कहा है कि वे केजरीवाल के 99 प्रतिशत कामों से सहमत हैं और खुश हैं.

जंग ने कहा है कि वे आम आदमी पार्टी सरकार के फैसलों के बीच में नहीं आते हैं .बता दें कि केजरीवाल और जंग के बीच काफी ज्याद खींचतान रहती है. केजरीवाल अक्सर यह आरोप लगाते रहे हैं कि नजीब जंग उन्हें काम नहीं करने देते हैं. नजीब जंग ने कहा है कि वे सिर्फ 1 प्रतिशत मामलों में केजरीवाल से असहमत हैं.

बता दें कि तमाम मतभेद होने के बावजूद सीएम अरविंद केजरीवाल भी पहले कई बार जंग की तारीफ कर चुके हैं. जंग ने कल टाइम्स लिटरेचर फेस्टिवल दिल्ली के दूसरे संस्करण का उद्घाटन करने हुए यह बात कही. उन्होनें कहा कि केजरीवाल के साथ उनके टकराव और मतभेद रहे हैं फिर भी हमारा व्यक्तिगत तालमेल बहुत अच्छा है.

उन्होनें कहा कि केजरीवाल उन्हें जेंटलमैन लगते हैं और उनसे लोगों को बहुत उम्मीदें हैं, ये उम्मीदें जब सरकार चुनी गई थी तभी से थी. उन्होनें कहा कि फाइलों पर हमारी और केजरीवाल के बीच असहमति होती है फिर भी हमारे बीच कभी बहस नहीं होती है. उन्होनें कहा कि दिल्ली में पिछले 25 सालों से बिना किसी समस्या के काम हो रहा है. उन्होनें कहा कि केजरीवाल से मुझे बहुत उम्मीदें हैं.

LEAVE A REPLY