बर्थ-डे पर फिर तोड़ा PM ने प्रोटोकॉल, पहले भी कई बार तोड़ चुके

0
20

नई दिल्ली। 66 साल के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही एक ताकतवर शख्सियत के रूप में उभर रहे हों लेकिन एक बार फिर से उन्होंने प्रोटोकॉल तोड़कर साबित कर दिया कि वे मनमर्जी से कहीं भी आ जा सकते हैं और उन्हें किसी से भी खतरा नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को गुजरात में अपनी माँ से आशीर्वाद लेने प्रोटोकॉल तोड़कर पहुंचे। पीएम की कारों के काफिले में आमतौर पर 20 से ज्यादा कारें होती है, जिनमें सिक्युरिटी, पर्सनल स्टाफ से लेकर एंबुलेंस तक शामिल होती हैं। लेकिन शनिवार को पीएम एक एसयूवी में सवार होकर अपनी मां से मिलने पहुंचे। इस दौरान पूरे रास्ते की नाकाबंदी की गई थी। “about narendra modi”, “modi”, “modi india”, “modi latest news”, “narendra modi photos”, “narendra modi speech”, “narendra modi video”, “nrendra modi”

आमतौर पर ऐसा होता है मोदी का काफिला “modi live”, “modi”, “narendra”, “modi news”

देश के प्रधानमंत्री स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप की सिक्युरिटी में रहते हैं। उनके काफिले में 20 से ज्यादा कारें रहती हैं जिसमें रोड की सिक्युरिटी, उनका पर्सनल स्टाफ और डॉक्टरों से लैस एंबुलेंस शामिल हाेती हैं। मोदी की गाड़ी के आगे या पीछे काफिले की कोई कार मौजूद नहीं थी। “modi news today”, “narandra modi”, “narenda modi”, “narendar modi”, “narender modi”, “narendr modi”, “narendra”, “narendra modi”

इससे पहले भी तोड़ चुके प्रोटोकॉल “narinder modi”, “pm modi news”, “pm narendra modi”

पीएम नरेंद्र मोदी इससे पहले भी प्रोटोकॉल तोड़ चुके हैं। देश के 69 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालकिले पर मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर बच्चों के बीच पहुंच गए थे। फरवरी 2016 में तीन दिवसीय भारत दौरे पर पहुंचे अबुधाबी के शहजादे शेख मोहम्मद की आगवानी के लिए एयरपोर्ट पर प्रोटोकॉल तोड़ा था। इसके पहले जनवरी 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की आगवानी के लिए भी पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ा था। “narendra modi house”, “narendra modi images”, “narendra modi latest news”, “narendra modi live”, “narendra modi news”

LEAVE A REPLY