उरी हमलाः पीएम ने कहा दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

0
31

श्रीनगर से 100 किलोमीटर दूर उरी में आतंकवादी हमले में 17 जवान शहीद हो गए जबकी जबावी कार्रवाई में हमला करने वाले सभी चार आतंकियों को मार गिराया गया है। यह हमला रविवार सुबह करीब 3 बजे हुआ।

सेना के रामपुर ब्रिगेड पर हुए हमले के बारें में सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग ने बताया की इतने जवान मरने का कारण कैंप में आग लगना है। आतंकवादी हमले में गोलियों की फायरिंग से कैंप में आग लग गयी जिससे जवान आग की चपेट में आ गए। “london attack”, “recent acts of terrorism”, “september 11”, “war on terror”

गृहमंत्री ने दौरा किया रद्द “terrorism statistics”, “terrorist attack”, “the war on terror”

वहीं सरकार के सूत्रों के अनुसार यह आतंकी हमला पाकिस्तान का एक बड़ा गेम प्लान का हिस्सा बताया है। हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रूस और अमेरिका दौरा रद्द कर दिया और अपने आवास पर इमेंरजेंसी मीटिंग बुलायी। उन्होंने वायुसेना बेस, एयरपोर्ट और सेना के सभी ठिकानों पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है। “twin towers video”

बीएसएफ ने बताया “september 11 attacks”, “september 11 bombings”, “us attack”

इस घटना के बाद बीएसएफ कश्मीर फ्रंटियर, महानिरीक्षक विकास चंद्र ने कहा है कि नियंत्रण रेखा पर मुठभेड़ लगातार बढ़ती जा रही है। इस घटना के बाद इसमें कोई संदेह नहीं है कि आतंकी घुसपैठ हुई है। यहां करीब 150 से 200 आतंकी नियंत्रण रेखा के उस पार घुसपैठ करने के लिए बैठे हैं और कुछ घाटी में घुस चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान प्रायोजित घटना है जो घाटी में अशांति फैलाना चाहती है। “september 11 movie”, “september 11 timeline”, “terroist attack”, “terror threat”, “terrorism”, “terrorism in america”, “wtc attack”

बख्शे नहीं जाऐंगे दोषी-पीएम “september 11 memorial”, “september 11 videos”

वहीं हाल के सबसे बड़े आतंकी घटना पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस घटना के किसी भी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है। पीएम ने गृहमंत्री से इस बारे में बात की है। “terrorism in the world”, “twin towers 9 11”, “twin towers attack”, “twin towers memorial”, “us attack”

LEAVE A REPLY