सूरत में अमित शाह की रैली में पाटीदारों के हंगामें पर PMO ने मांगी रिपोर्ट

0
20

अहमदाबाद। सूरत में पाटीदार अभिवादन समारोह में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम में हंगामे पर PMO ने रिपोर्ट मांगी है। सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री कार्यालय ने कार्यक्रम में हुए हंगामे को लेकर रिपोर्ट मांगी है। सूरत के इस कार्यक्रम में अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री विजय रुपानी एवं 44 पाटीदार मंत्री, विधायक तथा सांसद मौजूद थे। इस कार्यक्रम में पाटीदार आंदोलन में शामिल कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन कर हंगामा किया था।

सूत्रों के अनुसार PMO ने इस कार्यक्रम पर रिपोर्ट मांगी है। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। मोदी इसी दिन नवसारी में 10000 से ज्यादा दिव्यांगों को अपने हाथों से सरकारी सहायता किट भेंट करेंगे। नवासारी के कलेक्टर रविकुमार का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के सुगम्य भारत अभियान के तहत देश का सबसे बड़ा दिव्यांग कैम्प नवसारी में लगा था। जिसमें 10 लाख लोगों ने हिस्सा लिया था। प्रधानमंत्री मोदी के जरिये दिये जाने वाली किट दिव्यांगो की जिंदगी बदल देगी।

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से ठीक एक हफ्ते पहले सूरत में पाटीदारों द्वारा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के विरोध के बीच महज एक हफ्ते का वक्त है। नवसारी-सूरत के बीच की दूरी भी केवल 40 किलोमीटर ही है। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को लेकर कोई कोताही बरतना नहीं चाहती है। PMOने इस हादसे को लेकर पूरी रिपोर्ट मंगाई है ताकि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में कोई हंगामा ना मचा पाये।

LEAVE A REPLY