सम्मान की लड़ाई में अकेली पड़ी अभिनेत्री प्रीति जिंटा

0
11
मुंबई। अपने पूर्व बॉयफ्रेंड और बीजनेस पार्टनर नेस वाडिया के साथ झगड़े को लेकर सम्मान की जंग लड़ रही अभिनेत्री प्रीति जिंटा बॉलीवुड में अकेली पड़ती दिखाई दे रही है। बॉलिवुड में उनके कई करीबी माने जाने वाले लोग भी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। दूसरी ओर इस मामले को लेकर ट्विटर पर भी सन्नाटा छाया हुआ है। हालांकि प्रीति ने फेसबुक पर लिखी अपनी चिट्ठी में अपने साथी कलाकारों के अच्छे व्यवहार और समर्थन के लिए शुक्रिया भी अदा किया है।
शाहरुख ने बताया दो लोगों के बीच का मामला
प्रीति के अच्छे दोस्त और अभिनेता शाहरुख ने इस पूरे विवाद को दो लोगों के बीच का मामला और कानूनी प्रक्रिया में होने का कहकर टाल दिया।
सलमान ने साधी चुप्पी
सलमान और प्रीति जिंटा की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री में खास मानी जाती है। फिर भी ‘किक’ के प्रमोशन पर इस बारे में सवाल पूछने पर सलमान ने कोई जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता। ऐसे में मेरा कुछ भी कहना ठीक नहीं रहेगा।’
जेंटलमैन हैं नेस: सैफ
प्रीति के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट ‘कल हो न हो’ देने वाले सैफ अली खान ने नेस वाडिया को जेंटलमैन कहा है। उन्होंने कहा, ‘प्रीति मेरी अच्छी दोस्त हैं और नेस को मैं सालों से जानता हूं। नेस को मैं सभ्य और महिलाओं के लिए सम्मान करने वाले पुरुष के तौर पर जानता हूं।
ट्विटर पर भी है सन्नाटा
आम तौर पर बॉलिवुड की कई हस्तियां महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार पर लगातार लिखती हैं। लेकिन इस पूरे मसले पर ट्विटर पर लगभग सन्नाटा ही है। ट्विटर और सोशल साइट्स पर सक्रिय रहने वाले सिलेब्रिटी भी इस मसले पर कुछ नहीं कह रहे हैं।

इस मामले में ताजा जानकारी है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रीति जिंटा फिलहाल एक महीने के लिए देश से बाहर हैं।

LEAVE A REPLY