सेक्स CD केस: महिला का आरोप- संदीप कुमार ने राशन कार्ड बनवाने का झांसा दिया, नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप

0
103

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार की सेक्स सीडी केस में शनिवार को एक नया मोड़ आ गया है। संदीप कुमार के साथ दिख रही महिला ने थाने पहुंचकर पूर्व मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि संदीप ने उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया।

पूर्व आप नेता और मंत्री रहे संदीप कुमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं, महिला शनिवार को दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने पहुंची और संदीप कुमार के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करा दिया। इस महिला का कहना है कि संदीप कुमार ने राशन कार्ड बनवाने के बहाने उसका यौन शोषण किया और राशन कार्ड भी नहीं बनवाया।

अब महिला के सामने आने से संदीप कुमार के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है। माना जा रहा है कि पुलिस उन्हे कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के ‘सीडी कांड’ की जांच का काम शुक्रवार को शुरू कर दिया था। क्राइम ब्रांच के जॉइंट सीपी रवींद्र यादव ने इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम गठित की है। टीम का नेतृत्व एक डीसीपी कर रहे हैं।

पुलिस उन सभी फोटोग्राफ और वीडियो की जांच करेगी, जिसमें संदीप कुमार महिलाओं के साथ अंतरंग पलों में नजर आ रहे हैं। सीडी की फोरेंसिक जांच भी कराई जाएगी। इस मामले में संदीप कुमार सीडी में खुद के होने से इंकार कर चुके हैं।

संदीप कुमार ने किया सरेंडर

आप पार्टी के पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने आज सरेंडर कर दिया है। उन्होंने डीसीपी के दफ्तर में सरेंडर किया है। संदीप कुमार पर सीडी में दिख रही महिला ने आज रेप का आरोप लगाया, उस महिला ने कहा कि मंत्री ने उन्हें कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर रेप किया। इस मामले को लेकर महिला आज रेप का केस भी दर्ज कराया। उस महिला ने कहा कि मंत्री ने उसके साथ राशन कार्ड बनवाने के बहाने रेप किया। उसके बताया कि यह घटना एक साल पहले की है।

गौरतलब है कि आप पार्टी के केबिनेट मंत्री का नाम इस इस सीडी कांड में आने के बाद पार्टी ने उन्हें मंत्री पद से हटाने के बाद आज संदीप कुमार की पार्टी से स्थाई सदस्यता भी समाप्त कर दी है। जबकि इस कांड के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए संदीप कुमार ने कहा था कि उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है, वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि पार्टी में एक गंदी मछली थी उसे हमने निकालकर बाहर कर दिया है।

LEAVE A REPLY