नोटबंदी पर मोदी के सर्वे को शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया ‘प्लांटेड’, कहा- कुछ निहित स्वार्थों के लिए कराया सर्वे

0
7

अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि फैसला जितना अच्छा है उतना ही लोगों को दिक्कत भी हो रही है। एक बार फिर उन्होने पीएम के इस फैसले पर केंद्र सरकार पर तीखे वार किए हैं। इस बार उन्होने ने पीएम का नाम लिए बगैर ही मोदी पर हमला बोला है शत्रुघ्न ने नोटबंदी को लेकर कराए गए सर्वे पर सवाल उठाए हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि मूर्खों की दुनिया में जीना बंद करें लोग। लोगों को हो रही तकलीफ को समझें। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बुरे वक्त के लिए हमारी मां-बहनों की जमा की गई गाढ़ी कमाई को कालेधन से जोड़ना ठीक नहीं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने हाल ही में एक एप के जरिये जनता से नोटबंदी संबंधी 10 सवाल सवाल पूछे थे। इस सर्वे में 86 प्रतिशत लोगों ने नोटबंदी पर अपनी सहमति दर्ज कराई है। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी द्वारा कराये गए सर्वे को ‘प्लांटेड’ बताया है। उन्होंने कहा कि सर्वेक्षण कुछ निहित स्वार्थों के लिए किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिए नोटंबदी पर लोगों को फीडबैक देने को कहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 घंटे में करीब 5 लाख लोगों ने ऐप पर सर्वे में हिस्सा लिया।

Let’s stop living in a fools’ paradise and getting carried away by planted stories & surveys conducted by vested interests. Get into the….

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) November 23, 2016

..depth of the subject. Must understand the pain of the poor, suffering, well wishers, voters, supporters & women. Hard earned &….

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) November 23, 2016

आपको बता दें कि सर्वे में भाग लेने वाले 90 फीसदी से अधिक लोगों ने ब्लैक मनी को लेकर किए गए सरकार के फैसले को 4 प्वाइंट से अधिक रेटिंग दिया है, तो 73 फीसदी लोगों ने 5 स्टार रेटिंग दिया। 57 फीसदी लोगों ने कहा- वेरी गुड। 93 फीसदी से अधिक लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया है। 5 लाख लोगों में से सिर्फ 2 फीसदी लोगों ने फैसले को बेहद खराब बताया। करीब 86 फीसदी लोगों ने इस बात का भी समर्थन किया है कि कई एक्टिविस्ट ब्लैक मनी के बचाव में काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY