लाइट की चकाचौंध से नदी में गिरी डॉक्टर की कार,आंखों के सामने पानी में समा गए बेटी और नातिन

0
32

श्योपुर । कोटा से अपने घर लौट रहे एक डॉक्टर की कार रात के समय सामने आ रही गाडी की लाइट से चकाचौंध हो गई। इस चकाचौंध के चलते कार नदी में जा गिरी।कार चला रहे डॉक्टर तो जैसे-तैसे जान बचाने में कामयाब रहे। लेकिन उनकी बेटी और नातिन की मौत हो गई।  [madhya pradesh map], [map of madhya pradesh]

आठ घंटे बाद मिली बॉडी  [madhya pradesh news], [mps news], [madhya pradesh], [pradesh]

बताया जा रहा है कि हादसे के करीब आठ घंटे बाद सुबह के समयय डॉक्टर की बेटी और नातिन का शव बरामद कर लिया गया। लेकिन महिला के शव को मगरमच्छ घटनास्थल से ढाई सौ मीटर दूर ले गए, जहां पेट का एक हिस्सा मगरमच्छों खा लिया था। नातिन का शव भी मगरमच्छ खींच ले गए थे। [madhya pradesh tourism]

ऐसे हुआ हादसा   [mpinfo], [mp info], [heart of india], [member of parliament india]

जानकारी के अनुसार श्योपुर के बड़ौदा कस्बे में डॉ. ऊंकार सिंह गिल रहते हैं। उनकी पत्नी बीमार रहती थी । जिनका कोटा में पिछले कुछ माह से इलाज चल रहा था। “map of madhya pradesh”, “madhya pradesh tourism”

रात को वे बेटी मनदीप कौर (35) और नातिन हरपल कौर (12) के साथ पत्नी को देखने गए थे। रात को ही वे कार से बड़ौदा कस्बा लौट रहे थे।तभी रात करीब 11.30 बजे वे श्योपुर-कुहांजापुर स्टेट हाईवे पर ललितपुरा स्थित अहेली नदी की पुलिया से गुजर रहे थे, तभी सामने से कोई कार आ गई। उसकी हैडलाइट की रोशनी में कार चला रहे उकार सिंह की आंखे चकाचौंध हो गई। जिससे उनकी कार 22 फीट नीचे नदी में गिर गई।

नदी की गहराई 8 फीट थी और पानी भी शांत था। तीनों गाड़ी से बाहर तो निकल आए, लेकिन किनारे आने में उन्हें मुश्किल हुई।डॉ. गिल जैसे-तैसे किनारे आ गए, लेकिन उनकी बेटी मनदीप और नातिन हरपल नदी में ही फंस गए।

मगरमच्छों ने खा लिए शव “mpinfo”, “mp info”, “heart of india”, “member of parliament india”

हादसे के बाद आसपास के रहने वाले गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे। तब तक अहेली नदी में घुसते, मगरमच्छ डॉ. गिल की बेटी और नातिन के शव को शिकार बना चुके थे। “madhya pradesh news”, “mps news”

रात को रेस्क्यू ऑपरेशन भी किया गया। कार तो निकाल ली गई, लेकिन डॉ. गिल की बेटी और नातिन का शव सुबह बाहर निकाला जा सका। “madhya pradesh”, “pradesh”, “madhya pradesh map”

LEAVE A REPLY