उड़ी हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा-प्रधानमंत्री

0
13

प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम के 24वें संस्करण में जनता से अपने विचार साझा करते हुए अपनी बात की शुरुआत ही उड़ी आतंकी हमले के ज़िक्र के साथ की। प्रधानमंत्री ने शहीदों को नमन करते हुए कहा कि मैं आज कश्मीर के नागरिकों से भी विशेष रूप से बात करना चाहता हूं।

पीएम ने कहा कि शांति, एकता और सद्भावना से ही समस्याओं का हल निकल सकता है। प्रगति का रास्ता, हमारे विकास का भी रास्ता है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उरी आतंकी हमले के दोषियों को साफ और कड़ा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कायराना घटना को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

प्रधानमंत्री ने सेना के पराक्रम की सराहना करते हुए कहा कि वीर सपूतों की शहादत सिर्फ उन परिवारों के लिए ही नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की क्षति है।प्रधानमंत्री ने कहा कि कश्मीर के लोग शांति की राह पर चल रहे हैं और देश विरोधी ताकतों की सच्चाई समझने लगे हैं।

प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में कहा कि कानून व्यवस्था का उपयोग कश्मीर के नागरिकों को सुख चैन की जिंदगी देने के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर समस्या का समाधान मिल-बैठकर किया जाएगा ताकि कश्मीर की भावी पीढ़ी के लिए उत्तम मार्ग प्रशस्त किया जा सके।

LEAVE A REPLY