एक फौजी की दहाड़ ‘कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा’

0
104

पाकिस्तान ने एक बार फिर से भारत की सरजमीं पर अपनी आतंकी हरकतों से तांडव कर दिया। लश्कर के कंधे पर बंदूक रखकर हिंदुस्तान के जवानों पर निशाना साधा। उरी सेक्टर में सेना के मुख्यालय पर आतंकियों के हमले ने 17 भारतीय जवानों की जान ले ली। 17 जवानों की शहादत से पूरे देश में गुस्से की लहर है। इसके बाद देश के जवान ने देशवासियों के नाम देशभक्ति से भरा एक संदेश भेजा है। “hindi new”

साथ ही इस संदेश में पाकिस्तान को खुली चुनौती भी दे डाली है कि एक इशारा हो गया तो पाकिस्तान का नाम और निशान तक दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा। हिंदुस्तान के इस फौजी ने करीब ढाई मिनट का एक वीडियो संदेश हिंदुस्तान के नाम भेजा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के हुक्मरानों को खुली चुनौती दी है कि इस बार पाकिस्तान को अपनी नापाक हरकत का अंजाम भुगतना होगा । “news in hindi”, “news in hindi today”, “news paper hindi”, “newspaper in hindi”, “today hindi news”, “today news in hindi”, “hindi film”

वीडियो की शुरुआत में फौजी ने कहा है कि हम सिंह यानी शेर के बच्चे हैं जो पाकिस्तान की छोटी-मोटी धमकियों से नहीं डरते। इसके बाद उस जवान ने पाकिस्तान को शिमला समझौते की याद भी दिलाई है और आखिर में कहा है कि ‘सुनले पाकिस्तान…कश्मीर तो बचेगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा। पाकिस्तान को अंदाजा भी नहीं है कि इसकी इस करतूत का अंजाम क्या होने वाला है। उधर शांति का पैगाम देने वाले पीएम मोदी का गुस्सा इस हमले के बाद फूट पड़ा है। जैसे कहीं कोई ज्वालामुखी फटा हो। पूरी मोदी कैबिनेट इस हमले के बाद एक सुर से कड़ी कार्रवाई के इशारे दे रही है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर तो कश्मीर पहुंच भी गए हैं. वहीं नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के लगातार तमाम जानकारियां हासिल कर रहे हैं। “hindi news live”, “hindi news papers”, “hindi newspaper”, “world news today”,  “world news now”, “world news”, “top news stories”, “today’s news”

अपने वीडियो में देश के फौजी ने पाकिस्तान को खुला चैलेंज दिया है कि वो किसी भी गफलत में ना जिए। साथ ही जवान ने कहा कि पाकिस्तान बार बार छोटे छोटे बच्चों को आतंकी बनाकर बॉर्डर पर भेज देता है और ये नापाक हरकत किसी भी हालात में बख्शी नहीं जाएगी। उरी सेक्टर में सेना के जिस शिविर में हमला किया गया वहां से सेना ब्रिगेड मुख्यालय महज कुछ मीटर की दूरी पर है। “today news”, “the news”, “recent news”, “news.com”, “news update”, “news today”, “news stories”, “news headlines”, “news”, “national news”

सेना ने बताया कि हमले के समय मुख्यालय के प्रशासनिक शिविर में डोगरा रेजिमेंट के जवान तंबुओं के अंदर सो रहे थे। धमाके के कारण तंबुओं में आग लग गई और इस कारण जान-माल का ज्यादा नुकसान हुआ। लश्कर के फिदायीन हमले के कारण आग लग गई जो बैरक में फैल गई। ये हमला पाकिस्तान के दुस्साहस की तरफ इशारा कर रहा है। “local news”, “latest news today”, “latest news”, “headline news”, “daily news”, “current events”

उधर सूत्रों की मानें तो नई दिल्ली में पीएम मोदी खुद सारी रणनीति बना रहे हैं। रॉ और आईबी प्रमुखों के साथ बैठक चल रही है। फिलहाल के लिए तो घाटी में हालात को काबू में करना सबसे पहली प्राथमिकता है। मगर जिस रणनीति पर काम चल रहा है उसका असर बहुत जल्द इस्लामाबाद से लेकर बलूचिस्तान तक में दिखाई देगा। पाकिस्तान को करारा जवाब देना बहुत जरूरी है। “breaking news today”, “breaking news”, “hindi news”, “aaj tak hindi news”

अब पाकिस्तान को ये समझ लेना चाहिए कि उसकी नापाक हरकत का अजाम बेहद बुरा होने वाला है। देश के एक फौजी के इस वीडियो को आप भी अगर ध्यान से सुनेंगे तो देशभक्ति से ओत-प्रोत हुए बिना नहीं रह पाएंगे। “news hindi “

देश के इस जवान का उरी में हुए हमले को लेकर कहना है कि अगर भारत की तरफ से एक भी इशारा हुआ तो पाकिस्तान में महाप्रलय आ जाएगा और आखिर में कहा है कि …याद रखो पाकिस्तान…कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा’। “bollywood hindi news”, “bollywood news in hindi”, “current news in hindi”, “hindi samachar”, “latest hindi news”, “latest news in hindi”, “live hindi news”, “new in hindi”

LEAVE A REPLY