हाथ पकड़कर नदी में कूदीं सहेलियां, नाविकों ने बचाया

0
32

जबलपुर। मप्र के जिला जबलपुर के तिलवारा पुल से उफनदी नर्मदा नदी में दो लड़कियों ने हाथ पकड़कर छलांग लगा दी। जब तक कोई कुछ समझता, तब तक वह नदी में जा गिरीं। इसमें एक की उम्र 18 और दूसरी की 19 साल है।

जानकारी के अनुसार दमोह जिले के भटेरा में रहने वाली दो सहेलियों ने दोपहर जबलपुर के तिलवारा पुल से उफनाती नर्मदा नदी में हाथ पकड़कर छलांग लगा दी। तभी स्थानीय नाविकों ने नदी में उतरकर उन्हें समय रहते बचा लिया। दोनों युवतियों की हालत खतरे से बाहर है। “madhya pradesh news”, “mps news”, “madhya pradesh”

दोनों आपस में सहेलियां हैं “mpinfo”, “mp info”, “heart of india”, “member of parliament india”

गढ़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि दो लड़कियों ने हाथ पकड़कर तिलवारा पुल से छलांग लगाई है।घटना की मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तब तक नदी में से आसपास के नाविकों ने उन्हे नदी से बाहर निकाल लिया था। “pradesh”, “madhya pradesh map”, “map of madhya pradesh”

पुलिस टीम ने तत्काल युवतियों को उपचार के लिए शासकीय मेडिकल अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।युवतियों की शिनाख्त दमोह जिले के मोनी विश्वकर्मा (18) और अनुराधा पटेल (19) (बदला हुआ नाम) के रूप में हो गईं है, दोनों सहेलियां हैं। वहीं युवतियों के परिजन को घटना के संबंध में सूचित कर दिया है। “madhya pradesh tourism”

LEAVE A REPLY