यूएस ओपन- सानिया मिश्रित युगल के दूसरे दौर में

0
26

भारत की शीर्ष खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने मिश्रित युगल में क्रोएशिया के इवान डोडिग की जोड़ी के साथ मिल कर पहली दौर की बाधा पार कर ली है।
सानिया-डोडिग की जोड़ी ने टेलर टाउनसेंड और डोनाल्ड यंग की जोडी को 6-4, 6-4 से हरा कर दूसरे दौर में जगह बना ली है।

पुरूष युगल के पहले राउंड में लिएंडर पेस और एंड्रे बेगमैन की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा। स्टेफने रोबर्ट और दुडि सेला की जोड़ी ने पेस और बेगमैन की जोड़ी को 2-6, 7-5,6-4 से शिकस्त दी।

पुरूष युगल के ही मैच में रोहन बोपन्ना और फ्रेड्रिक नेल्सन की जोड़ी भी हार कर प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। ब्रायन बेकर और मार्कल डेनियल की जोड़ी ने बोपन्ना और फ्रेड्रिक की जोड़ी को 6-2, 7-6 से हराया।

इससे पहले पुरुष वर्ग में दूसरी वरीयता प्राप्त और खिताब के प्रबल दावेदार ब्रिटेन के एंडी मर्रे तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे। मर्रे ने दूसरे दौर के मुकाबले में स्पेन के मार्सेल ग्रैनोलर्स को सीधे सेट में 6-4,6-1,6-4 से हराने में सफलता पाई।

पुरुष वर्ग में ही छठी वरीयता प्राप्त जापान के केई निशिकोरी भी दूसरी दौर की बाधा पार करने में सफल रहे हैं। निशिकोरी ने रूस के कारेन खाचानोव को 4 सेट तक चले मुकाबले में 6-4 , 4-6 ,6-4 , 6-3 से शिकस्त देकर तीसरे दौर में प्रवेश किया।

महिला वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स ने आसान जीत के साथ तीसरे दौर में जगह बना ली है। सेरेना ने दूसरे दौर के मुकाबले में अमेरिका की ही वानिया किंग को 6-3,6-3 से मात देकर अदरे दौर मे प्रवेश किया।

LEAVE A REPLY