एप्पल 2012 में लांच करेगा आईपैड 3
 
विश्‍व मंच पर एप्‍पल आई पैड ने अपनी अलग पहचान बना ली है उन्‍नत टेक्‍नालॉजी और नए फीचरों को ध्‍यान में रख कर कंपनी के प्रोडक्‍ट लोगों को काफी पसंद आते हैं साथ्‍ा में एप्‍पल की अपनी एक अलग पहचान भी है। आई पैड 2 की सफलता के बाद एप्‍पल के निर्माता एप्‍पल के नए वर्जन एप्‍पल 3 को लांच करने का विचार बना रहे हैं। उम्‍मीद की जा रही है कि बाजार में मौजूद अन्‍य आईपैड से नए फीचर एप्‍पल के आईपैड 3 में दिए गए होगें।
 
आईपैड 2 में 1024 x 768 का रेज्‍यूलूशन दिया गया था जबकि नए आइपैड 3 में 2048 X 1536 का रेज्‍यूलूशन दिया गया होगा। नए आईपैड की स्‍क्रीन साइज भी 9.7 इंज की दी गई होगी जो पहले के मुकाबले बड़ी होगी। इसकी डिमांड काफी दिनों से की जा रही थी। हालाकि एप्‍पल के वक्‍ताओं की तरफ से नए एप्‍पल के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी गई है।
 
आपूर्तिकर्ताओं के अनुसार एप्‍पल ने 1.5 मिलियन एप्‍पल आईपैड 3 के पार्ट के लिए आर्डर दिये हैं जो चौथी तिमाही में पहुंच जाएगें। एप्‍पल आईपैड 3 को चाइना की फाक्‍सकॉन कंपनी आउटसोर्स करेगी। पुरी दुनिया के टेक समीक्षकों के लिए एप्‍पल का आईपैड 3 चर्चा का विषय बना हुआ है। उम्‍मीद है की एप्‍पल का नया आईपैड 3 अगले साल की शुरूआत में लांच कर दिया जाएगा।