दो पड़ोसियों व पत्नी की हत्या के बाद बैंक गार्ड ने खुद को मारी गोली

अशोकनगर@ शहर के विदिशा रोड चौराहे पर रहने वाले HDFC बैंक के सुरक्षा गार्ड लखन रघुवंशी ने शुक्रवार की दोपहर करीब आधा घंटे तक गोलीबारी कर आसपास के इलाके में दहशत पैदा कर दी। गार्ड ने पत्नी, दो पड़ोसी भाइयाें की हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मारकर खत्म कर लिया। सबसे पहले उसने अपनी पत्नी को गोली मारी, फिर उसी मकान में किराए से रहने वाले जैन परिवार के दो भाइयों की भी गोली मारकर हत्या कर दी।

इतने पर भी सुरक्षा गार्ड नहीं माना और मोहल्ले में ताबड़तोड़ हवाई फायर कर दहशत फैलाता रहा। घबराए मोहल्ले के लोगाें ने डर के मारे दरवाजे बंद कर लिए और पुलिस को फोन लगाए। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। करीब आधा घंटे बाद उसने खुद को भी गोली मार ली, तब जाकर कहीं लोग उस मकान तक पहुंचे। सुरक्षा गार्ड, उसकी पत्नी और दो पड़ोसियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

शुक्रवार की दोपहर लखन रघुवंशी ने अपनी 315 बोर की बंदूक से पहले अपनी पत्नी के सीने में गोली मारी। इसके बाद पड़ोसी लल्लू जैन का मंझला बेटा विकास उर्फ भूरा जैन 36 जब मंडी से घर आया, तब गार्ड लखन ने आव देखा न ताव सीधे उसे गोली मार दिया। इसके थोड़ी ही देर बाद लल्लू जैन का सबसे छोटा बेटा संजय जैन 34 घर के भीतर घुस ही रहा था कि गार्ड लखन ने उसे भी गोली मार दी। एसपी संतोष गौर का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मामले की जांच की जा रही है।