बेटी से बाप करता आ रहा था 3 साल से दुराचार

जबलपुर@ रविवार की दोपहर रामपुर पुलिस चौकी पहुंची एक 10 साल की बच्ची ने अपने साथ पिता द्वारा की जा रही दरिंदगी का खुलासा किया। जब मैं 7 साल की थी तब मेरी मम्मी की मौत हो गई थी। मैं अपने पापा से बहुत प्यार करती थी, लेकिन एक रात जब मैं सो रही थी तब पापा ने मुझे प्यार करते-करते गंदी हरकतें शुरू कर दीं। मैंने मना किया तो उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उस दिन के बाद से कई बार पापा ने मेरे साथ वही गंदी हरकत की। रोज मुझे पीटते थे, मैं डर के कारण किसी से कुछ नहीं कहती थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद आज मुझे यहां आने का मौका मिला।

आरोपी एमपीईबी में पदस्थ एक चपरासी है, जिसे पुलिस ने तत्काल घर से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

गोरखपुर थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के अनुसार एमपीईबी में पदस्थ एक चपरासी की 10 वर्षीय बेटी ने रविवार को थाने पहुंचकर शिकायत की थी कि उसका पिता पिछले 3 साल से उससे दुराचार कर रहा है। कुछ महीने पहले पिता ने दूसरी शादी कर ली थी, रविवार की दोपहर उसे सामान लेने के लिए भेजा था, लेकिन उसने हिम्मत जुटाई और पुलिस के पास पहुंच गई। टीआई पटेल के अनुसार आरोपी मूलतः नागपुर का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।