राजस्थान के धौलपुर जिले से मुरैना लाई जा रही थी लाखों की अवैध शराब, तीन आरोपी दबोचे गए

मुरैना। राजस्थान के धौलपुर से आ रही अंग्रेजी अवैध शराब को पुलिस ने जब्त किया है। जब्त शराब की कीमत 7 लाख रुपए बताई जा रही है। सिविल लाइन ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। केस दर्ज कार्रवाई कर रही है। जब्त की गई गाड़ी का नंबर सरकारी है, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सूचना मिली थी कि राजस्थान की तरफ से एक गाड़ी में शराब भरकर आ रही है। जिसके बाद काका ढाबे के पास से एक आरोपी सहित 50 पेटी शराब की पकड़ी। यह शराब राजस्थान के धौलपुर जिले से मुरैना लाई जा रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी पूछताछ में उल्टा पुलिस को ही धमकी दे रहे थे। वहीं कड़ाई से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ।

आरोपी सोनू परिहार को गिरफ्तार कर लिया है। सिविल लाइन पुलिस पूछताछ कर रही है कि यह अवैध शराब कहां जा रहा था हालांकि इस कार्यवाही को लेकर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है कि उन्होंने इतनी बड़ी कार्यवाही की, लेकिन जिस तरीके से यह शराब ठेकेदारों ने अवैध शराब ले जाते हुए वाहन सहित एक आरोपी को पकड़ा इससे यह लगता है कि पुलिस कहीं ना कहीं कार्यवाही नहीं कर पा रही है, या फिर कहें कि पुलिस के मुखबिर तंत्र फेल हो गए हैं।