केंद्र में गठबंधन के समर्थन के बिन कोई सरकार नहीं बन पाएगी :सांसद धर्मेंद्र यादव

प्रयागराज : प्रयागराज लोकसभा चुनाव 2019 छठवें चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सपा, बसपा व रालोद गठबंधन ने रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाई।

सपा की टिकट पर प्रयागराज से राजेंद्र सिंह पटेल व फूलपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे पंधारी यादव के समर्थन में अभिनेत्री राज्यसभा सदस्य जया बच्चन, सांसद डिंपल यादव व धर्मेंद्र यादव ने शुक्रवार की दोपहर रोड शो शहर उत्तरी, पश्चिमी व दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में घूमा।

हर जगह डिंपल के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे। उन्होंने कहा कि मोदी का जनता में कोई जादू नहीं है, वह काला जादू करके सबको गुमराह कर रहे हैं। डिंपल बोलीं, मोदी पांच साल में न युवाओं को रोजगार दे पाए, न किसानों को खाद, बीज, बिजली व सिंचाई के लिए पानी दिया। नोटबंदी से आम आदमी और जीएसटी लगाकर व्यापारियों को प्रताडि़त किया है। अनुसूचित व पिछड़ी जाति, अल्पसंख्यकों को बांटकर सिर्फ अपना राजनीतिक हित साधा है। कहा कि अगर मोदी ने विकास किया है तो वह उसके नाम पर चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं? प्रदेश में गठबंधन की आंधी चल रही है, जिससे भाजपा घबरा गई है। सांसद धर्मेंद्र यादव व नागेंद्र सिंह पटेल, प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव व ऋचा सिंह ने कहा कि केंद्र में गठबंधन के समर्थन के बिन कोई सरकार नहीं बन पाएगी। रोड शो के माध्यम से फूलपुर व इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को रिझाने का प्रयास किया। चुनाव प्रचार खत्म होने के पहले ही रोड शो का समापन हुआ। इस दौरान हजारों की संख्‍या में सपा समर्थक और स्‍टार प्रचारकोंराज्यसभा सदस्य जया बच्चन, सांसद डिंपल यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव व अन्‍य  को देखने के लिए कड़ी धूप में लोगों की सड़कों के दोनों ओर भीड़ जुटी रही। रोड शो के माध्‍यम से नेतागण शहर उत्तरी, दक्षिणी व पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण किया। ट्रक पर सवार स्‍टार प्रचारकों ने जगह-जगह माइक से लोगों का अभिवादन व वोट देने की अपील भी कर रहे थे। सपा के रोड शो के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के प्रति प्रशासन भी चौकस रही। सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था भी थी। पुलिस के जवान रोड शो के साथ चल रहे थे। कार्यकर्ता भीड़ को नियंत्रित करने का भी प्रयास करते रहे।[ब्यूरो रिपोर्ट प्रयागराज]