पांडेश्वर नाथ मंडल के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान कार्यक्रम के तहत जनमानस को   स्वच्छता का संदेश दिया
स्वच्छता अभियान के तहत  मंदिर परिसर को स्वच्छ करते हैं सुशील महाराज, देवेंद्र गिरी, नीरज त्रिपाठी,त्रिभुवन प्रजापति

प्रयागराज :प्रयागराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयागराज आगमन के पहले  ही भारतीय जनता पार्टी के पांडेश्वर नाथ मंडल के कार्यकर्ताओं ने पांडेश्वर नाथ धाम में मंदिर परिसर और काली सड़क पर साफ-सफाई कर प्रधानमंत्री के द्वारा चलाए गए स्वच्छता अभियान कार्यक्रम के तहत जनमानस को   स्वच्छता का संदेश दिया। भारतीय जनता पार्टी के पांडेश्वर नाथ धाम के मंडल के कार्यकर्ताओं का कहना है।

स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छ करते पांडेश्वर नाथ धाम मंडल के कार्यकर्ता

कि जब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता अभियान को पूर्ण रूप से सफल बनाने का संकल्प लिया है। तो  हम भारतवासियों को पूर्ण रूप से संकल्पित होकर स्वच्छता अभियान को सफल बनाना है। और हर गली मोहल्ले को स्वच्छ बनाना है। स्वच्छता अभियान के तहत उपस्थित पांडेश्वर नाथ धाम मंडल के अध्यक्ष आचार्य सुशील महाराज की अगुवाई में स्वच्छता अभियान का कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छ करते पांडेश्वर नाथ धाम मंडल के कार्यकर्ता

जिसमें किसी ना किसी स्थान को स्वच्छ किया जा रहा है। स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में पांडेश्वर नाथ धाम मंडल के अध्यक्ष आचार्य सुशील महाराज, देवेंद्र गिरी, अंबुज कुमार शुक्ला, नीरज त्रिपाठी, वशिष्ठ नारायण शुक्ला, त्रिभुवन प्रजापति, अमित मिश्रा, राजू पासी, विशाल राय, रूपेंद्र प्रताप सिंह, राहुल चौधरी, मनोज पासी, और मंडल के बहुत से कार्यकर्ता मौजूद रहे।