रिश्ते को एक पिता ने किया कलंकित करने का प्रयास

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर @ शहपुरा थानांतर्गत रिश्ते को एक पिता ने किया शर्मसार | पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुराचार करने के प्रयास किया। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार पिता अपनी मां के साथ सो रही बच्ची के बगल में आकर सो गया और उसने बच्ची का रेप करने की कोशिश की बेटी की चीख सुनकर मां जाग गई। बेटी ने पिता की करतूत बताई. मां कुछ कर पाती, उससे पहले आरोपी घर से भाग गया। शहपुरा पुलिस ने मामले में बलात्कार व पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज कर जांच में लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी और उसकी पत्नी मजदूरी करते हैं, उनकी तीन बेटियां हैं। बड़ी 17 वर्ष की, तो मझली 15 साल की है, वहीं आठवीं में पढने वाली पीड़ित 12 साल की है। शहपुरा पुलिस को शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह मां के साथ सो रही थी। रात में उसका पिता आया और उसके बगल में सो गया। उसने उसके साथ रेप का प्रयास किया। चीख सुनकर बगल में सो रही उसकी मां भी जाग गई। बेटी की हालत और पति को देख पत्नी सन्न रह गई, तभी आरोपी भाग निकला।

घटना के बाद माँ बेटी को लेकर रात में ही शहपुरा थाने पहुंची। वहां पीड़ित ने पिता के खिलाफ लिखित शिकायत की. पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच में लिया है, आरोपी पिता की तलाश की जा रही है।