इलाहाबाद: अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के मंडलीय सम्मेलन का हुआ आयोजन

इलाहाबाद (सोरांव): जद के सोरांव कस्बे में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का मंडलीय  नपसम्मेलन रविवार को आयोजित हुआ। इसमें पूर्व राज्यमंत्री व व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल भी शामिल हुये। व्यापारी किसी सैनिक से कम नहीं हैं।

एक ओर देश की सीमा पर जवान बंदूक लेकर देश की रक्षा कर रहा है तो दूसरी ओर व्यापारी देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए जी-जान लगा दे रहा है। व्यापारियों का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बातें पूर्व राज्यमंत्री एवं अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने कही।

व्यापारी नेता व पूर्व राज्यमंत्री रविवार को सोरांव कस्बा में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के मंडलीय सम्मेलन में शामिल हुए थे। उन्होंने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज का एक बड़ा तबका व्यवसाय से जुड़ा है। कहा कि व्यापार से ही देश की प्रगति संभव है।

व्यापारी को परेशान करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उन्हें ताकतवर बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि संगठन की रजत जयंती तीन सितंबर को मनाने के लिए लखनऊ के कांशीराम ईको पार्क में व्यापारी महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। संगठन की रजत जयंती समारोह में 10 प्रदेशों के व्यापारी शामिल होंगे।