मनचले युवक ने शादी न करने पर छात्रा को दी तेजाब से चेहरा बिगाड़ने की धमकी

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद कोतवाली में आज एक छात्रा के पिता ने एक युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बेटी को एक युवक जबरन शादी करने का दवाब डाल रहा है । शादी से इनकार करने पर युवक ने युवती के ऊपर तेजाब डालने की धमकी दी है ।

इन धमकियों से भयभीत छात्रा के पिता ने थाने में गांव के ही एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कह रही है। थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में छात्रा का घर से बाहर निकलना भी दुष्वार हो गया है।

पडोस का ही रहने वाला युवक उसे रास्ते में रोक कर छेड़छाड़ करता है और अश्लील हरकते करता है। जिसकी बजह से छात्रा का स्कूल आना-जाना भी मुश्किल हो गया है। मंगलवार को युवक ने छात्रा को घर के बाहर गली में पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा का आरोप है कि युवक ने उससे शादी करने के लिए कहा।

जब उसने ऐसा करने से मना किया तो युवक ने उसके चेहरे पर तेजाब डाल कर उसकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी। एसिड अटैक की धमकी के बाद छात्रा और उसके परिवार के लोगों का चैन उड़ गया है। बुधवार छात्रा के परिजन छात्रा को लेकर थाना पहुंचे और तहरीर दी।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक लोकेंद्र पाल सिंह का कहना है कि सुबह टीईटी परीक्षा में ड्यूटी होने के कारण मामला उनके संज्ञान में नहीं है। घटना की जानकारी कराकर अगर मामला सही पाया जाता है तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।