कौशांबी : भीषण हादसे मे ट्रक के नीचे दब गईं 8 जिंद​गियां, दो लोगों को बचाया गया

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बुधवार को भोर में एक बड़ा हादसा हो गया. कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर बालू से लदा एक ट्रक एक स्कॉर्पियो पर पलट गया. उस समय स्कॉर्पियों में 10 लोग सवार थे. 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद कोहराम मच गया. वहां पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे.कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर बारातियों से भरी स्कॉर्पियों वहां पहुंची बालू लदा ट्रक उसपर पलट गया. हादसे के बाद वहां भीड़ लग गई. वहां पर पुलिस भी पहुंच गई और एक—एक करके सभी का शव बाहर निकाला गया. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों को ​बचा लिया गया है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे के जानकारी के बाद कौशांबी के डीएम समेत पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया. डीएम ने बताया कि यह हादसा करीब साढ़े 3 बजे के आसपास हुआ है. उन्होंने बताया कि ट्रक का टायर फट गया जिससे वह स्कॉर्पियो के ऊपर पलट गया. बता दें कि मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं व दो बच्चे शामिल हैं. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे पर शोक जताया और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं.