रामदेव के आचार्य कुलम स्कूल से 75 में से 30 बच्चे 90 % से ज्यादा मार्क्स लाये

देश के सारे Coaching Institutes हैरान हो गये है बाबा रामदेव के आचार्य कुलम स्कूल से, CBSE कक्षा 10 आचार्य कुलम के 75 में से 30 बच्चे 90 % से ज्यादा मार्क्स ला के देश के बाकी स्कूलों के लिए Research का विषय बन गये है आचार्यकुलम. एक बच्चा तो देश मे तीसरे स्थान पर आ गया CBSE में।

बाबा रामदेव विश्व की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी भी खोलने जा रहे हैं बाबा रामदेव अपने आचार्य कुलम में वो बच्चे तैयार कर रहे हैं जो आने वाले समय मैं IAS, IPS, जज, साइंटिस्ट बन के भारत का नेतृत्व करेंगे. बाबा रामदेव अपने जैसे एक हजार युवा सन्यासी भी तैयार कर रहे हैं जो भारत के अलग अलग जगह में जा के वेद और भारतीयता की अलख जगायेंगे।

ये लड़का जो पैर छू रहा है बाबा रामदेव के – कल तक इस लड़के के दोस्त इसको इस बात से चिढ़ाते थे – ‘क्यो बाबा लोगो के स्कूल में पढ़ के अपना जीवन बर्बाद कर रहा है, वहा तू गंवार बन जायेगा’  कल इसी दिव्यांशु आर्या ने पूरे भारत मे Rank 3rd Class 10 CBSE में 99.4 % ला के उन सभी लोगो का मुह बंद कर दिया जो गुरुकुल, संस्कृत भाषा, बाबा लोगों का मजाक उड़ाते थे।

मजाक तो बाबा रामदेव का भी खूब उड़ाया गया उनके योग और स्वदेशी सामान को लेकर लेकिन बाबा ने जो किया है वो भारत के लिए कभी कोई न कर पाया ।