आबकारी उपनिरीक्षक के साथ मारपीट करने वालों के विरूद्ध होगी कार्यवाही

खरगौन@ महेश्वर वृत्त के आबकारी उपनिरीक्षक मोहनलाल भायल के साथ मारपीट व अभद्रता करने वाले आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। सहायक आयुक्त आबकारी पराक्रमसिंह चंद्रावत ने बताया कि जिले में अवैध मदिरा के निर्माण, अवैध विक्रय, परिवहन एवं संग्रहण की रोकथाम के लिए कलेक्टर गोपालचंद्र डाड के निर्देश पर जिले में विशेष अभियान चलाकर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए कहा गया था।

इसी के अंतर्गत गत 12 सितंबर को महेश्वर वृत्त के आबकारी उपनिरीक्षक मोहनलाल भायल को सूचना मिली कि महेश्वर के वार्ड नंबर-8 निवासी प्रहलाद पिता रामभाऊ के मकान में अवैध शराब रखी हुई है। सूचना के आधार पर भायल एक आरक्षक व एक मुख्य आरक्षक के साथ कार्यवाही करने पहुंचे। यहां आरोपियों द्वारा आबकारी उपनिरीक्षक भायल के साथ मारपीट करते हुए अभद्रता कर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की गई।

सहायक आयुक्त चंद्रावत ने बताया कि आबकारी उपनिरीक्षक भायल के साथ मारपीट व अभद्रता करने वाले आरोपियों के विरूद्ध महेश्वर थाने में प्रकरण पंजीबद्ध कर 2 महिला व 5 पुरूषों को गिरफ्तार किया गया। वहीं फरार 3 व्यक्तियों की तलाश जारी है। फरार इन तीन व्यक्तियों के विरूद्ध भी कठोर कार्यवाही की जाएगी।