सुसाइड केस: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दिया बड़ा बयान कहा – मुंबई पुलिस बॉलीवुड से भी गंदी है बोलेने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं
इस ख़बर को शेयर करें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बड़ा बयान दिया है. तनुश्री ने कहा कि मुंबई पुलिस बॉलीवुड से भी गंदी है. मेरे पास बोलेने के लिए शब्द नहीं हैं. मैं बहुत अपसेट हूं. गुस्सा भी हूं. तनुश्री ने कहा कि सुशांत सिंह की आत्महत्या मामले में जो अपनी रोटियां सेंक रहे हैं वो बहुत घटिया इंसान हैं. तनुश्री ने कहा कि मुंबई पुलिस मासूम लोगों को परेशान करती है. उन्हें बार-बार चक्कर कटवाती है. घंटों बिठाती है लेकिन न्याय के नाम पर दूर-दूर तक कुछ नहीं मिलता.

तनुश्री ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस समेत बॉलीवुड के कई मुद्दों पर खुलकर बात तनुश्री दत्ता बोला कि फिल्म इंडस्ट्री कोई धार्मिक इंडस्ट्री तो है नहीं कि हमेशा सिर से पांव तक ढक कर बैठे रहें. खुद रोल देते हैं. हमारे कपड़े डिसाइड करते हैं. हमारे सीन डिसाइड करते हैं. फिर जब फिल्म निकलकर आती है तो कहते हैं कि ये रोल कर दिया. ऐसा कर दिया. वैसा कर दिया. इस तरह के लोग सब जगह हैं. बॉलीवुड में भी हैं. बाहर में भी हैं. सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं.

सुशांत ने 14 जून को मुम्बई में आत्महत्या की थी और उनके पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में एफआईआर दर्ज कराई जिसमें रिया को मुख्य आरोपी बनाया गया है. पटना में एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद बिहार पुलिस भी जांच के लिए मुम्बई पहुंच चुकी है. इस बीच रिया ने पूरे मामले की सुनवाई पटना की जगह मुम्बई मे कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट मे अर्जी दी है. सुशांत के पिता ने भी अपने वकील विकास सिंह के माध्यम से इस मामले को पटना में ही रखने के लिए काउंट पीटिशन दायर किया है. इस मामले की सुनवाई पांच अगस्त को होनी है.