हाथरस कांड: पीड़िता के परिजनों से मिलने के बाद राहुल ने डीएम को हटाने की उठाई मांग
इस ख़बर को शेयर करें

हाथरस। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए उत्तर प्रदेश के हाथरस पहुंचे। बंद कमरे में उन्होंने लगभग एक घंटे तक पीड़िता के परिवार से बात की। इस बीच प्रियंका पीड़िता की मां के कंधे पर हाथ रखे और गले लगाते नजर आईं। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, हम अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे और परिवार न्यायिक जांच चाहता है। उन्होंने डीएम को हटाने की भी मांग की। मौके पर मीडिया और सुरक्षाकर्मियों के अलावा स्थानीय लोगों की काफी भीड़ थी।

बाहर लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिसकर्मी सुरक्षा को लेकर मुस्तैद थे। उन्होंने एक चेन बनाकर रास्ता तैयार किया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों के पहरे में राहुल वापस चले गए। एक छोटे से कमरे में पीड़िता के परिजन और राहुल, प्रियंका और अधीर रंजन चौधरी के साथ मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, हाथरस जिले के गांव के अंदर करीब 7:30 बजे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी किशोरी की मौत के बाद पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे थे।

बंद कमरे में मुलाकात
इसके बाद दोनों ने पीड़िता के परिजन से एक कमरे के अंदर बंद होकर मुलाकात की। मुलाकात करने के बाद प्रियंका गांधी ने मृतक किशोरी की मां को अपने गले से भी लगाया इस दौरान करीब बंद कमरे के अंदर 25 मिनट तक मुलाकात और बातचीत का दौर चलता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिवार से राहुल गांधी ने पूछा कि आपको लगता है कि आपको न्याय मिलेगा? इसके बाद परिवार ने कहा कि आप (राहुल गांधी) हमें न्याय दिलाइए।

प्रियंका बोलीं- अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे
पीड़िता के परिवार से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि वह दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ हैं। प्रियंका ने कहा कि जहां-जहां अन्याय होगास हम उसके खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पीड़िता का परिवार बच्ची का चेहरा तक नहीं देख पाया था। उन्होंने बताया कि परिवार की कुछ मांगे हैं। वे एक न्यायिक जांच चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने सुरक्षा की मांग की है।