कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान : परिणाम के बाद सिंधिया और भाजपा लगाएंगे एक-दूसरे पर हार का आरोप

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उपचुनाव के परिणाम स्वरुप प्रदेश की जनता भाजपा को करारा जवाब देगी और ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थकों की हार का दोष भाजपा के ऊपर लगाएंगे।

कमलनाथ ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि शिवराज जी आज मतदान के आधा दिन बीत जाने के बाद भी मुझे कोस रहे हैं, मेरी आलोचना कर रहे हैं। वह आज भी झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने कार्यकाल के हिसाब पर बात नहीं कर रहे हैं लेकिन झूठ परोसना, गुमराह करना उनकी आदत बन चुका है।

इस दौरान कमलनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं आज से ही यह बात कह रहा हूं कि 10 तारीख को ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा पर आरोप लगाएंगे कि भाजपा ने उनके लोगों को हरा दिया और भाजपा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आरोप लगाएगी कि उनके कारण भाजपा की बुरी हार हुई।

कमलनाथ ने कहा कि यह चुनाव जनता का चुनाव है, जनता ख़ुद प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिये यह चुनाव लड़ रही है। मुझे मतदाताओं पर पूरा विश्वास है, आज का मतदाता बेहद जागरूक, किसी भी प्रकार के झूठ, झूठी घोषणाओं व गुमराह करने की राजनीति में आने वाला नहीं है, वह राजनीतिक नहीं है लेकिन राजनीति को बेहतर समझता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा इन उपचुनावों में बुरी तरह से पीट रही है इसलिए हिंसा, गुंडागर्दी, शराब, प्रशासन, पुलिस, पैसे का पिछले 3 दिन से जमकर उपयोग हो रहा है। मुझे इसकी निरंतर शिकायतें मिल रही हैं लेकिन मतदाता 10 तारीख को परिणाम के रूप में भाजपा को करारा जवाब देगा।