MP: कोरोना पॉजिटिव पत्रकार के खिलाफ FIR

इस ख़बर को शेयर करें:

भोपाल@ मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच उस पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, जिन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की थी. पत्रकार की बेटी के लंदन से लौटने के बाद उनमें कोरोना पॉजिटिव होने के लक्षण पाए गए थे. इधर, प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव ने इसके मद्देनजर खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. सचिन यादव ने आज ट्वीट करते हुए कहा है कि 20 मार्च को प्रेसवार्ता में मौजूद पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसलिए सावधानी के तौर पर सेल्फ आइसोलेशन में हूं.

25 मार्च को हुई थी जानकारी
गौरतलब है कि भोपाल में बीते 25 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पहले मरीज के बारे में पता चला था. यह मरीज राजधानी के वरिष्ठ पत्रकार की बेटी थी, जो हाल ही में लंदन से लौटकर आई हैं. इसके दूसरे ही दिन पिता में भी कोरोना वायरस के संक्रमण का पता चला था. इसके बाद प्रशासन ने तत्काल पत्रकार और उनके परिवार समेत इनके संपर्क में आए लोगों से होम क्वारेंटाइन की अपील की थी. सभी की जांच भी कराई गई थी.

सचिन यादव ने कहा- मीडिया वाले बरतें सावधानी
इस बीच शनिवार को प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव ने भोपाल के पत्रकार के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेशन में रखा है. यादव ने ट्वीट में कहा है, ’20 मार्च को कमलनाथ जी की आयोजित प्रेसवार्ता में मौजूद एक पत्रकार साथी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं,