अइय्यास पिता ने अपनी 13 साल की बेटी को बेसबाल से हमला कर किया घायल

जबलपुर @ आधारताल थाना अंतर्गत सचिन मानेकर नाम के यूवक ने अपनी ही बेटी पर बेसबाल से हमला कर उसे घायल कर दिया. घटना पति -पत्नी के पुराने विवाद के चलते हुई है जिसमे पत्नी नीलम मनेकर द्वारा बताया गया की युवक सचिन यहाँ कई लोगों से कर्जा लेकर अपनी पत्नी से यह झूठ बोला की हम नौकरी के लिए पूना जा रहे है पर अइय्यास प्रवत्ति का इंसान सचिन मनेकर पूना में एक मैरिज ब्यूरो में रजिस्ट्रेशन करवा कर वहां दूसरी शादी कर लिया.

कोर्ट केस को वापस लेने का दबाव डालने के लिए किया हमला, कर्जा लेकर अपनी पत्नी से यह झूठ बोला की हम नौकरी के लिए पूना जा रहे है, वहां जा कर एक मैरिज ब्यूरो में रजिस्ट्रेशन करवा कर वहां दूसरी शादी कर लिया.

नीलम मनेकर के साथ सचिन का यही विवाद का कोर्ट में पहले से केस चल रहा था इसी केस को वापस लेने का दबाव डालने के लिए वह अपनी पूर्व पत्नी नीलम मानेकर व 13 वर्षीय बेटी शालिनी मानेकर पर अपने साथ लाये कुछ युवकों के साथ इन माँ बेटी पर बेसबाल से हमला कर दिया जिसमे बेटी के सर में चोट आई है उसे गंभीर हालत में नेशनल हास्पिटल के ICU में भारती करवाया गया है.

महिला जब FIR लिखवाने अधारताल थाने पहुंची तो आरोपी सचिन खुद को चोट पहुंचाते हुए उल्टा महिला नीलम मनेकर के खिलाफ FIR लिखवा दिया था और पुलिस ने आरोपी सचिन को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया. माँ-बेटी दोनों दहसत में है पर पुलिस की तरफ से इन माँ-बेटी को कोई सुरक्षा नहीं प्रदान की गई है.

हमले के वक्त आस-पड़ोस के बच्चों ने बनाया वीडियो : रिपोर्ट देखें