अखिलेश को माया की नसीहत, डिलीट किया राजा भैया को धन्‍यवाद का ट्वीट,

लखनऊ। राज्‍यसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने राजा भैया को धन्यवाद वाला ट्वीट किया था। मायावती के बयान के बाद अखिलेश यादव ने वो ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है। राजनैतिक हलकों में इसे सपा और बसपा गठबंधन को मजबूती देने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है।

राज्यसभा चुनाव के दौरान 23 मार्च को राजा भैया ने एलान किया था कि वह अखिलेश के साथ हैं और जया बच्चन को वोट देंगे। इसके बाद अखिलेश ने फौरन उनका शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया था। लेकिन जो हालात बने उसमे राजा भैया ने वोट के बाद योगी से मुलाकात की और सूत्रों के मुताबिक उन्होंने भाजपा को राज्यसभा में मदद की।

https://twitter.com/yadavakhilesh/

मायावती ने शनिवार को अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा कि यदि अखिलेश यादव कुंडा के गुंडे के मकड़जाल में न फंसते तो शायद हम यह सीट बचा पाते। मायावती ने कहा कि कल अखिलेश थोड़ी चूक कर गए। यदि मैं इनकी जगह होती तो पहले सपा के उम्मीदवार को जितवाने की कोशिश करती। मुझे विश्वास है कि अखिलेश यादव धीरे-धीरे तजुर्बेकार हो जाएंगे। इसके बाद अखिलेश ने धन्यवाद करने वाले ट्वीट को अपने ट्विटर एकाउंट से डिलीट कर दिया।

गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव में हार के बाद मायावती ने कहा कि जिस खास मकसद से बीजेपी और संघ के लोगों ने बीएसपी के प्रत्याशी को हरवाया है उससे उन्हें लग रहा होगा कि यह गठबंधन टूट जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं होगा। कल के नतीजों से गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बीजेपी को यह षड्यंत्र महंगा पड़ने वाला है। लोकसभा आम चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए सपा-बसपा के लोग पूरी ताकत झोंक देंगे।