अखिलेश ने फिर उठाए EVM पर सवाल

लखनऊ. यूपी में दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों से खुश समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि फूलपुर में फूल सूख गया. बीजेपी की घमंड टूट गया, उम्मीद है कि अब बीजेपी नेताओं की भाषा सुधर जाएगी. इस दौरान अखिलेश यादव ने एक बार फिर से बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की.

फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत से अखिलेश यादव खुश दिखे. लेकिन उन्होंने ईवीएम की विश्वनियता पर फिर से सवाल खड़े करते हुए बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की. कांग्रेस के साथ संबंधों के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ हमारे संबंध अच्छें हैं और अच्छे बने.

अखिलेश यादव ने उपचुनाव में जीत के बाद बीजेपी नेताओं को अपनी भाषा सुधारने की सलाह दी है

फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत से अखिलेश यादव खुश दिखे. लेकिन उन्होंने ईवीएम की विश्वनियता पर फिर से सवाल खड़े करते हुए बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की. अखिलेश ने कहा कि उपचुनाव के दौरान भी कई ईवीएम मशीनों में गड़बड़ियां पाई गई. वर्ना हमारे उम्मीदवार लाखों वोटों के अंतर से चुनाव जीतते. अखिलेश यादव ने अपनी जीत का श्रेय यूपी की जनता को देते हुए कहा कि ये जीत उन तमाम लोगों की है जो गरीब हैं, मजदूर हैं, किसान हैं, दलित, अल्पसंख्यक हैं.

कांग्रेस के साथ संबंधों के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ हमारे संबंध अच्छें हैं और अच्छे बने रहेंगे. इस दौरान अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे उम्मीद हैं कि इस हार के बाद बीजेपी नेताओं की भाषा में सुधार आ जाएगा. और उनकी भाषा बदल जाएगी. बता दें कि चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं ने मायावती और उनकी तुलना सांप-छछूंदर से की थी.