शराब के नशे में लालगंज तहसील के एक कर्मचारी ने हंगामा किया, साथ ही उसने अभिलेख भी जला दिए

प्रतापगढ़: लालगंज तहसील के एक कर्मचारी ने शराब के नशे में कॉलोनी में जमकर हंगामा किया। साथ ही उसने अभिलेख भी जला दिए। इससे वहां अफरातफरी मच गई। तहसीलदार ने उसके खिलाफ कोतवाली मे तहरीर दी है। उधर कर्मचारी ने भी तहसीलदार के ललकारने पर दो लेखपालों पर मारने-पीटने का आरोप लगाकर कोतवाली में तहरीर दी है।

तहसील लालगंज के कर्मचारी पर शनिवार रात लगभग नौ बजे शराब के नशे में एसडीएम कॉलोनी में हंगामा करने व दो आवंटन पत्रावली, खतौनी नकल, सरकारी अभिलेख आग के हवाले करने का का आरोप है। तहसीलदार अनिल कुमार ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहसील कर्मचारी को पकड़कर उसका सीएचसी में मेडिकल कराया। रविवार सुबह उसे पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया।

उधर तहसीलकर्मी सुनील ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि एसडीएम के उकसाने पर दो लेखपालों ने उसे मारापीटा। कोतवाल अंगद राय ने बताया कि दोनों पक्ष से तहरीर मिली है। मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। तहसीलदार अनिल कुमार ने बताया कि कर्मचारी ने रात में नशे में हंगामा करते हुए कुछ सरकारी अभिलेख जला दिए।

रात में ही पुलिस को बुलाकर उसका मेडिकल कराया गया। उन्होंने बताया कि सुनील द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।[ ब्यूरो रिपोर्ट प्रतापगढ़]