Amazon की द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है धमाकेदार डिस्काउंट पर शॉपिंग का मौका
इस ख़बर को शेयर करें

अमेजन के इस सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत 13500 रुपये तक का फायदा होगा. आप हर रोज 500 रुपये तक बचा सकते हैं.

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन (Amazon) ने अपने पॉपुलर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 (The Great Indian Festival 2020) के तारीखों की अनाउंसमेंट आज कर दी. यह सेल 17 अक्टूबर 2020 से शुरू हो रही है. कस्टमर्स को इसमें धमाकेदार डिस्काउंट के साथ-साथ एक्स्ट्रा इंस्टैंट डिस्काउंट भी पाने का मौका मिलेगा. अमेजन प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर से एक्सेस दिया जाएगा. फेस्टिवल सीजन को देखते हुए अमेजन की जबरदस्त तैयारियां हैं.

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने कहा कि यह सेल एक महीने तक चलेगा. इस फेस्टिवल सीजन में हमारे 6.50 लाख से ज्यादा विक्रेताओं के लिए भी अच्छा मौका है. इस बार कंपनी का फोकस स्मॉल और मिडियम बिजनेस पर है. स्मॉल और मिडियम विक्रेता से कस्टमर्स अगर सामान खरीदते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा. स्मार्टफोन बिक्री के ट्रेंड को लेकर उन्होंने कहा कि 15 से 20 हजार रुपये के स्मार्टफोन की बिक्री सबसे ज्यादा देखी जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि Amazon.in पोर्टल अब कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी उपलब्ध है.

किस पर कितना डिस्काउंट

अमेजन होम एंड किचन आइटम पर 60 प्रतिशत तक, क्लोथिंग और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक, फूड और गोरमेट पर 50 प्रतिशत तक और इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा. अमेजन के इस सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत 13500 रुपये तक का फायदा होगा. आप हर रोज 500 रुपये तक बचा सकते हैं. इन सेल में कुछ प्रोडक्ट भी ऑनलाइन लॉन्च हो सकते हैं. सेल में खास तौर पर मोबाइल फोन पर स्पेशल ऑपर मिलेंगे.

इस बैंक के कार्ड पर मिलेगा एक्स्ट्रा डिस्काउंट

अमेजन पर अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. अमेजन के इस सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई, कम्पलीट एप्लांयसेस प्रोटेक्शन की भी सुविधा मिलेगी. अगर आप अमेजन प्राइम मेंबर हैं आपको सेल में पहले एंट्री मिलेगी और कई फायदे मिलेंगे. अमेजन के द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स मिलेंगे.

अमेजन इंडिया इस फेस्टिवल सीजन में कई दुकान और किराना स्टोर वालों को कमाई करने का मौका भी देने जा रही है. कंपनी इस साल के त्योहारी सेल से एक लाख से ज्यादा लोकल दुकान, किराना स्टोर और गली-मोहल्ले के स्टोर को जोड़ने जा रही है. इससे ग्राहकों को अपने शहरों में लोकल स्टोर से खरीदारी करने की सुविधा मिलेगी.