अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव, नानावटी अस्पताल में भर्ती

मुंबई. अमिताभ बच्चन का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने शनिवार रात ट्विटर पर खुद इस बारे में बताया। इससे पहले देर शाम उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। अमिताभ के परिवार के सभी लोगों और घर में रह रहे स्टाफ का भी सैम्पल लिया गया है। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बी ने खुद यह जानकारी ट्विटर पर दी। इसके बाद उनके दोस्त, कलीग्स और चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।’ वहीं, अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार सुबह उनका टेस्ट किया गया था।

बिग बी का ट्वीटः
इंफेक्शन ज्यादा नहीं, लेकिन ऑक्सीजन स्तर कम
शुरुआती रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें कोरोना वायरस का ज्यादा कोरोना इंफेक्शन नहीं है, लेकिन उनकी मेडिकल हिस्ट्री देखते हुए अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है। जब उन्हें लाया गया था तो उनका ऑक्सीजन स्तर कम था। बता दें कि बच्चन को लीवर और किडनी की भी समस्या है।

अभिषेक बच्चन का ट्वीटः

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में जानकारी दी कि उन्हें और उनके पिता को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. दोनों में ही हल्के लक्षण दिख रहे हैं और दोनों को ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने भी परिवार और स्टाफ में सभी का टेस्ट कराए जाने की बात कही.

डॉ अब्दुल एस अंसारी कर रहे इलाज, नानावटी सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ अभी क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी के साथ तीन डॉक्टरों की निगरानी में है। अस्पताल ने डॉ अंसारी को अमिताभ की देखभाल के लिए विशेष रूप से नियुक्त किया है। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके अन्य टेस्ट भी किए जा रहे हैं।