पुलवामा हमले पर अनुपम खेर समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों का फूटा गुस्सा

इस ख़बर को शेयर करें:

पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 37 जवानों के शहीद होने के बाद पूरा देश गुस्से में है. बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने भी इस आतंकी हमले की निंदा की है. अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके दुख जताया है. उन्होंने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. देखिए उन्होंने क्या कहा.

अभिनेता ने शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है. उन्‍होंने कहा, जिन परिवारों ने अपना बेटा, भाई, पति, पिता और बच्चों को इस हमले में खोया है उनके लिए मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं. उन्‍होंने ऐसे लोगों पर गुस्‍सा जाहिर किया है जो सेना की कार्रवाइयों पर सवाल उठाते हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है – पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए देश के जवानों के लिए बेहद दुखी हूं. भगवान शहीद हुए हमारे जवानों की आत्मा को शांति दे, उनके परिजनों को इस दुखभरी घड़ी में हौसला दे. आशा करता हूं कि घायल जवान जल्द ठीक हों. हम इस हमले को ऐसे जाया नहीं जाने देंगे.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा – पुलवामा से भयानक खबर आई है. आज जब लोग प्यार का त्योहार मना रहे हैं, तब नफरत करने वालों ने ये कायरना काम किया है. शहीदों के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है.

मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया – जवानों पर हुए हमले से दुखी हूं. शहीदों के परिवार और बहादुर जवानों के साथ मेरी सहानुभूति है. मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

बताते चलें कि पुलवामा के अवन्तीपुरा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा फिदायीन हमला हुआ है. हमले में 40 जवानों की जान अब तक जा चुकी है, कई जवानों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. कई दर्जन जवान घायल बताये जा रहे हैं. जिस काफिले पर हमला हुआ, उसमें 2500 जवान शामिल थे.

जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है. जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हमले की निंदा की है. अन्य दलों के नेताओं ने भी हमले को कायराना करार देते हुए इसकी निंदा की है.